आईपीएस प्रोबेशनर्स की पासिंग आउट परेड में अमित शाह ने कहा- अगले आने वाले 25 वर्ष देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण, हमारे संकल्प को सफलता में बदलने के लिए है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को तेलंगाना के हैदराबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी (एसवीपीएनपीए) के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) प्रोबेशनर्स के 75वें बैच की पासिंग आउट परेड का निरीक्षण भी किया।

औपचारिक मार्च के बाद गृह मंत्री ने आईपीएस प्रोबेशनर्स को संबोधित करते हुए कहा कि, “जब देश अपनी आजादी की शताब्दी वर्षगांठ मना रहा होगा तब आप पुलिस में नेतृत्वकारी पदों पर होंगे। 25 वर्षों बाद आप देश की आंतरिक सुरक्षा की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संभाल रहे होंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि, “आज से लेकर आने वाले 25 वर्षों को देश के लिए महत्वपूर्ण हैं। ये 25 साल (अमृत काल के) हमारे संकल्प को सफलता मे बदलने के लिए हैं। ये 25 साल इस देश को एक मुकाम तक पहुंचने के लिए हैं। हमारा लक्ष्य हर क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त करना है इसके साथ ही हमारा उद्देश्य देश को दुनिया में उसका उचित स्थान दिलाना है। इस संकल्प के साथ 25 वर्षों में देश एक विकसित राष्ट्र बनेगा और हर क्षेत्र में विश्व का नेतृत्व करेगा।”