अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने नोरा फतेही को गवाह बनाने को लेकर लगाया पक्षपात का आरोप

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपीलकर्ता प्राधिकरण के समक्ष अपनी याचिका में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले को लेकर कहा है कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने वाली हस्तियों को गवाह बना लिया गया है जबकि उन्हें एक आरोपी के रूप में घसीटा जा रहा है।

जैकलीन ने कहा कि मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उपहार लेने वालो में नोरा फतेही और अन्य हस्तियों को गवाह बनाया गया है, जबकि उन्हें आरोपी। जैकलीन ने पीएमएलए के न्याय निर्णायक अधिकारियों को जवाब में कहा कि उनके फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी भी अपराध से कोई संबंध नहीं है।

आपको बता दें, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अप्रैल में पीएमएलए के तहत उनकी 7.27 करोड़ रुपये की निधि अस्थायी तौर पर कुर्क की थी और 15 लाख रुपये की नकदी जब्त की थी।

ईडी ने बयान में कहा था कि, “सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली समेत आपराधिक गतिविधियों से मिली रकम से जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे, और वे यह उपहार अपनी साथी आरोपी पिंकी र्इरानी के जरिये अभिनेत्री को भिजवाया था।“

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली की एक अदालत में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में दायर अपने हालिया पूरक आरोप पत्र में अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज के नाम को आरोपी के रूप में उल्लेख किया है।