सलमान खान और पिता सलीम खान को मिली धमकी मामले में पुलिस की जांच तेज, लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ

अभिनेता सलमान खान को मिली धमकी की जांच मामले में ज्वाइंट सीपी विश्वास नांगरे पाटिल ने सलमान के घर जाकर उनके पिता से मुलाकात की है। वहीं दूसरी तरफ धमकी भरे खत के सिलसिले में स्पेशल सेल की कस्टडी में लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने पूछताछ कर रही है।

सूत्रों के अनुसार रविवार की सुबह सैर के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने सलीम खान को एक पत्र दिया जिसमें सलीम खान और सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी और पत्र में लिखा था कि, तेरा मूसेवाला बना देंगे। इस पत्र के मिलने के तुरंत बाद ही सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मियों की मदद से पुलिस से संपर्क कर बांद्रा थाने में मामला दर्ज कराया।

धमकी भरे पत्र में अंत में जीबी और एलबी लिखा हुआ था। जिसके चलते यह कयास लगाए जा रहे है कि जीबी मतलब गोल्डी बरार व एलबी मतलब लॉरेंस बिश्नोई हो सकता है। इस मामले में बांद्रा पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दे, काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। और हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद से तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम भी मीडिया में काफी चर्चित रहा।