दक्षिण दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव ने ७२ घरों में की पिज़्ज़ा डिलीवरी, यह सभी और १७ अन्य डिलीवरी बॉय भी होम क्वारनटीन किये गए

दक्षिण दिल्ली इलाके में एक फूड डिलीवरी बॉय (१९ साल) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हंगामा मच गया है। इन ने १२ अप्रैल तक लोगों के घरों में जाकर पिज़्ज़ा डिलीवरी की है। इस पिज्जा डिलिवरी बॉय के संपर्क में ७२ परिवार आये जिनके लिए उसने पिज़्ज़ा डिलीवर किया लिहाजा इन लोगों को भी होम क्वारनटीन कर दिया गया है। इसके अलावा डिलीवरी बॉय के संपर्क वाले १७ अन्य डिलिवरी ब्वॉय भी क्वारनटीन किये गए हैं।

जानकारी के मुताबिक दक्षिण दिल्ली के हौज खास, मालवीय नगर, सावित्री नगर और साथ लगते इलाकों में ७२ परिवारों को पिज़्ज़ा/खाना डिलीवरी की थी जिसके बाद इन सभी लोगों को होम क्वारनटीन कर दिया गया है। उनके अलावा इस डिलीवरी बॉय के संपर्क वाले १७ अन्य डिलिवरी ब्वॉय को भी क्वारनटीन किया गया है।

सरकारी अधिकारीयों के मुताबिक दक्षिण दिल्ली के ७२ परिवार इस डिलिवरी ब्वॉय के संपर्क में आए थे। अभी तक इन लोगों का टेस्ट नहीं किया गया है लेकिन सभी को  होम क्वारनटीन किया गया है। इन लोगों में कोरोना के लक्षण मिलते हैं तो उनकी  जांच की जाएगी। फिलहाल इन परिवारों की पहचान गुप्त रखी गयी है।इन सभी परिवारों पर अब स्वास्थ्य विभाग निगरानी रख रहा है।

डिलिवरी ब्वॉय को आरएमएल अस्पताल में भर्ती किया गया है और उसका इलाज चल रहा है। संक्रमित युवक की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है। आशंका है कि दक्षिण  दिल्ली इलाके में किसी संक्रमित शख्स के संपर्क में आने से वह संक्रमित हुआ होगा।