लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी का बलात्कार करने के आरोप में कर्नल गिरफ्तार | Tehelka Hindi

ताजा समाचार A- A+

लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी का बलात्कार करने के आरोप में कर्नल गिरफ्तार

colonel rape
शिमला पुलिस ने अपनी ही सेना के अधिकारी की बेटी से कथित रूप से बलात्कार करने के लिए भारतीय सेना के आरोप में एक कर्नल को गिरफ्तार कर लिया है।
शिमला की सेना प्रशिक्षण कमान में तैनात 56 वर्षीय कर्नल को 22 नवंबर को एक लेफ्टिनेंट कर्नल की 21 वर्षीय बेटी का बलात्कार करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले में प्रारंभिक जांच के बाद धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। शिकायत दर्ज करने के बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। आरोप की पुष्टि होने के बाद गिरफ्तारी की गयी, एसपी शिमला सौम्या संबासीवन ने बताया। आरोपी को 24 नवंबर को अदालत में पेश किया गया जाएगा।

शिकायत के अनुसार यह घटना 20 नवंबर को कर्नल के शिमला में आधिकारिक निवास स्थान पर हुई थी। कर्नल के कमरे में बल का प्रयोग कर पीड़िता को शराब पिलाया और बाद में बलात्कार किया।
हमला करने से एक दिन पहले अभियुक्त ने शिमला की गैयटी थिएटर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पीड़िता और उसके पिता को आमंत्रित किया था। कर्नल ने उन्हें सुझाव दिया कि पीड़िता को मुंबई में रहना चाहिए और मॉडलिंग में जाना चाहिए।
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अधिकारी ने अपने पिता के करियर को बर्बाद करने की धमकी दी थी, अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया।
शिकायत में 21 वर्षीय पीड़िता ने कर्नल के एक दोस्त का नाम भी बताया जो घटना के समय घर में मौजूद था।

Comments are closed