यूपी में नाबालिग का निर्वस्त्र शव मिला; शव लेकर भागती पुलिस का वीडियो वायरल, उठे सवाल

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक नाबालिग लड़की के शव को पुलिस के लोगों को जल्दबाजी में जलाने के लिए ले जाने का वीडियो वायरल होने के बाद जहाँ पुलिस विवाद में फंस गयी है वहीं कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने इसपर सवाल उठाते हुए घटना की जांच की मांग की है। परिवार जनों ने भी अपनी बेटी से दुष्कर्म और हत्या  का आरोप लगाया है। घटना के बाद क्षेत्र में जबरदस्त तनाव और गुस्सा है।

यह घटना औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव की है जहाँ सोमवार सुबह बाजरे के खेत में इस किशोरी (17) का निर्वस्त्र शव मिला था। किशोरी के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। विपक्षी कांग्रेस ने पुलिस पर शव को आनन-फानन में लेकर भागने का आरोप लगाया है, हालांकि जिले के एसपी ने इसे गलत बताया है। वैसे पुलिस के लड़की के शव को लेकर भागते हुए का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विवाद में फंस गयी है।

पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी चारू निगम फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच के लिए एसओजी और सर्विलांस के साथ पुलिस की 10 टीमों को जिम्मा दिया है। परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी सुबह शौच के लिए खेतों की ओर गई थी। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई और तब बाजरे के खेत में उसका शव मिला।