रवि शंकर प्रसाद को दिखाए काले झंडे 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद को मंगलवार को पटना  पहुंचते ही जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा और बाह भी अपनी ही पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरफ से। प्रसाद को भाजपा नेतृत्व ने पटना से शत्रुघ्न सिन्हा की जगह मैदान में उतारे गए हैं हालाँकि उनका  वाले सिन्हा के समर्थक नहीं बल्कि भाजपा के ही राजसभा सदस्य आरके सिन्हा के समर्थक थे।
आज की घटना से लगता है कि रविशंकर प्रसाद के लिए पटना चुनौती भरा साबित होने वाला है। अपनी उम्मीदवारी घोषित होने के बाद प्रसाद मंगलवार को पहली बार पटना आये और आते ही उन्हें विरोध झीलना पड़ गया। प्रसाद को न केवल काले झंडे दिखाए गए, भाजपाइयों ने वहां बड़ी संख्या में उपस्थित होकर उनके ”वापस जाओ”  के नारे भी लगाए।
सिंह और प्रसाद के समर्थक मौके पर आपस में भिड़ गए। जमकर बबाल हुआ। प्रसाद को सम्भवता ऐसी विपरीत स्थिति का अंदेशा नहीं रहा होगा। उन्हें इस परिस्थिति के चलते असहज भी होना पड़ा। प्रसाद और सिन्हा के समर्थक भिड़ने से भाजपा के लिए खतरे की घंटी माना जाएगा।
रविशंकर प्रसाद वापस जाओ के नारे लगने से जाहिर है सिंह से प्रति उनकी नाराजगी रहेगी। रविशंकर प्रसाद पटना से भाजपा  उम्मीदवार हैं जबकि सिंह राज्यसभा के सांसद। पटना एयरपोर्ट पर यह पूरा वाक्य हुआ लिहाजा टीवी चैनलों के लोगों ने भी इसे कैद कर लिया जो वहां प्रसाद के आने की कवरेज करने पहुंचे थे।
जयाप्रदा भाजपा में
इस बीच समाजवादी पार्टी से दो बार सांसद रहीं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गईं। प्रदा को भाजपा सपा के आजम खान के ख़िलाफ़ रामपुर से चुनाव में उतार सकती है।