भाजपा विधायक का महिला पार्षद को पीटने व बंधक बनाने का वीडियो वायरल

कोरोना काल में जहां लोगों की जीवनशैली में बदलाव देखने को मिला है तो नेता भी कम गुस्से में नहीं हैं। कर्नाटक में तेरदल से भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी की महिला पार्षद को बुरी तरह से धुन दिया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अब बवाल शुरू हो गया है।
भाजपा विधायक सिद्दू सावदी पर आरोप है कि उसने महालिंगपुरा टाउन परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में भाग लेने से रोकने के लिए महिला पार्षद के साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उसे बंधक तक बना लिया। किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाने के बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हालांकि, सावदी ने इस घटना के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।
भाजपा की पार्षद सविता हुरकादली, चांदनी नायक और गोदावरी बाट ने पार्टी ने नेताओं से कहा था कि उन्हें भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में लड़ने का मौका दिया जाए।  पर पार्टी के स्थानीय नेताओं ने उनकी इस मांग को ठुकरा दिया है। पार्षद सविदा हुरकादली ने आरोप लगाया है कि जब भाजपा विधायक ने उनके साथ मारपीट की तब न तो पुलिस ने और नही किसी अन्य ने उनकी मदद की। ऐसे भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि सविता ने चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने करने की बात कही थी।
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ नेता, पार्षद को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। नेताओं के पीछे पुलिस भी दिख रही है। भाजपा विधायक सिद्दू सावदी ने मामले में सारा आरोप कांग्रेस के सिर पर डाल दिया है। उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले हुई अराजकता में कांग्रेस के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने छेड़छाड़ और मारपीट की थी। सावदी ने इसे कांग्रेस की संस्कृति बताते हुए कहा कि यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है।