पीएम आवास पर देर रात तक लंबी चली बैठक, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ मंथन

प्रधानमंत्री आवास पर बुधवार को देर रात तक भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक में कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा होने की खबरें निकल कर आ रही है। ये बैठक लगभग 5 घंटे तक चली और पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महासचिव बीएल संतोष मौजूद रहे।

सूत्रों के अनुसार लोकसभा चुनाव और कई राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी संगठन और मोदी सरकार में बड़े फेरबदल होने की भी चर्चाएं तेज है। इस बैठक के बाद जल्द ही कई बड़े फैसलों की जानकारी सामने आ सकती है।

इस बैठक में कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों की रणनीति पर मंथन हुआ है। एक तरफ भाजपा ने बूथ स्तर से लेकर सोशल मीडिया तक अपना प्रचार अभियान तेज कर रखा है वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी से लेकर आम कार्यकर्ता तक इन अभियानों में भाग ले रहा है। और इन अभियानों की रिपोर्ट भी पार्टी संगठन के द्वारा नेताओं से मांगी जा रही है।

आपको बता दें, इस वर्ष मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस सभी राज्यों की मिलाकर कुल लोकसभा सीटें 83 हैं। और इस लिहाज से इन सभी राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बहुत मायने रखते है।