दिल्ली यूनिवर्सिटी के आर्यभट्ट कॉलेज में छात्र की हत्या, दो लोग गिरफ्तार

दिल्ली यूनिवर्सिटी में एक छात्र की रविवार को हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो छात्रों को गिरफ्तार किया जबकि दो अन्य की वह तलाश कर रही है। बताया जाता है कि यह मामला कथित तौर पर मृतक छात्र की प्रेमिका से छेड़छाड़ से जुड़ा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस छात्र की हत्या की गयी है वह डीयू के आर्यभट्ट कॉलेज का निखिल चौहान (19) है, जो पश्चिम बिहार का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक पुलिस के मुताबिक निखिल बीए (ऑनर्स) पॉलिटिकल साइंस स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के प्रथम वर्ष का छात्र था। सात दिन पहले कॉलेज में स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के एक छात्र ने निखिल की प्रेमिका से बदसलूकी की थी।

पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक 19 साल का राहुल है, जो आर्यभट्ट कॉलेज के बीए फर्स्ट ईयर का छात्र है। दूसरा आरोपी 19 साल का  हारुन है जो जनकपुरी का रहने वाला है और राहुल का दोस्त है। बाकी दो और आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

घटना की जानकारी पुलिस को चरक पालिका अस्पताल से एक पीसीआर कॉल मिली थी। कॉलर ने पुलिस को बताया कि उनके अस्पताल में एक घायल छात्र को लाया गया है, जिस पर चाकू से हमला किया गया है। छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर आरोपी अपने तीन साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला और इसी दौरान उसे चाकू मार दिया।