टिल्लू मर्डर मामले में 9 पुलिसकर्मी निलंबित, आरोपी अन्य जेलों में शिफ्ट

तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने उन चारों कैदियों को रोहिणी जेल सहित अन्य जेलों में शिफ्ट कर दिया है जिनपर इस हाई सेक्यूरिटी जेल में एक अन्य कैदी टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का आरोप है। इस बीच डीजी तिहाड़ ने असिस्टेंट सुप्रीटेंडेंट जेल समेत कुल 9 कर्मचारियों को इस घटना के चलते सस्पेंड कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश बवाना को रोहिणी जेल शिफ्ट किया गया है जबकि दूसरे हमलावर रियाज खान को मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया है। अन्य दो कैदियों योगेश टुंडा और दीपक उर्फ तीतर को तिहाड़ जेल के ही अंदर दूसरी जेलों में शिफ्ट किया गया है।

अधिकारियों ने इन्हें दूसरे कैदियों के हमले की आशंका को देखते हुए शिफ्ट किया है। अधिकारियों को कि टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद उसके गैंग के खतरनाक सदस्य बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं।

दिल्ली के तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया मर्डर मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिसकर्मियों पर बड़ी  कार्रवाई हुई है। डीजी तिहाड़ ने असिस्टेंट सुप्रीटेंडेंट जेल समेत कुल 9 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। डीजी तिहाड़ ने तमिलनाडु पुलिस के अफसरों से भी कार्रवाई की संस्तुति की है।