जम्मू कश्मीर में ४८ घंटे में १३ आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों ने जम्मू और कश्मीर संभागों में पिछले ४८ घंटे में १३ आतंवादियों को ढेर कर दिया है। पिछले कल ८ आतंकी सुरक्षा बलों ने मार गिराए थे जबकि ५ को आज मौत के घात उतारा गया।

शनिवार को कश्मीर घाटी के कुलगाम क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में पांच  आतंकी मारे गए। मारे गए इन आतंकियों की पहचान फैजल राथर, गुलजार अहमद पद्देर, मंसूर बट्ट के रूप में की गयी है। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के तीन शव बरामद किए हैं, जबकि दो और शवों की तलाश की जा रही है। दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह इलाके की घेराबंदी की और खोज अभियान चलाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक खोज अभियान के बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और तीन आतंकवादियों को मार गिराया। अभियान अभी चल रहा है। घाटी में रेल सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। अधिकारी ने बताया कि बारामूला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं।

पिछले कल भी सुरक्षा बालों ने जम्मू और कश्मीर संभागों में ८ आतंकवादियों को मार गिराया था।  पिछले कुछ समय से आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी के बाद अब आखिर अब सुरक्षा बालों ने अत्तंकवदियों का बड़े पैमाने पर सफाया किया है।