छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: कांग्रेस समज गई है ये चला चली की बेला है– पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ में सोमवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस जानती है कि ये चला चली की बेला है।

जनसभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, “छत्तीसगढ़ में बीजेपी के आने का मतलब है छत्तीसगढ़ का तेज विकास, बीजेपी के आने का मतलब है नौजवानों के सपने पूरे होंगे, बीजेपी के आने का मतलब है कि यहां की महतारी बहनों का जीवन और आसान होगा। बीजेपी के आने का मतलब है भ्रष्टाचार पर लगाम, भ्रष्टाचारियों पर सख्त एक्शन।”

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, “कांग्रेस में पुराने समर्पित लोग आज किनारे पर बैठे हैं, उनमें भी बहुत गुस्सा है। उनको लगता है कि एक बहुत बड़ा धोखा हुआ है। जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनी तक मुख्यमंत्री पद के लिए 2.5-2.5 साल का समझौता हुआ था। परंतु पहले 2.5 साल पूरा होने को आए तो दिल्ली वालों के लिए तिजोरी खोल दी, सबको खरीद लिया। दिल्ली के नेताओं को खरीद लिया और समझौता धरा का धरा रह गया।”

प्रथम चरण में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि, “प्रथम चरण में बीजेपी के पक्ष में भारी मतदान करने के लिए मैं छत्तीसगढ़ की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं। आज मैं विशेष रूप से छत्तीसगढ़ की महिलाओं और युवाओं का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मैं उनके फैसले को बीजेपी के प्रति उनके विश्वास को बीजेपी के प्रति उनके लगाव को आदरपूर्ण नमन करना चाहता हूं।”