गोगामेड़ी हत्या मामला: हत्या के विरोध में कई जगह प्रदर्शन, राजस्थान पुलिस ने किया एसआईटी का गठन

राजस्थान में राजपूत संगठनों ने राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजस्थान के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

राजपूत समुदाय के संगठन करनी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अमू ने कहा कि, जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा तब तक वो लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का शव नहीं लेंगे।

करनी सेना के अध्यक्ष सूरज पाल अमू ने कहा है कि मेरे भाई का शव अस्पताल में रखा हुआ है हम प्रशासन से निवेदन करते हैं कि वह दोषियों को पकड़े। जब तक न्याय नहीं मिलता, हम शव नहीं लेंगे। गोगामेड़ी की सुरक्षा की बात को नहीं माना गया। हम प्रदर्शन बंद नहीं करेंगे। अशोक गहलोत और उनके अफसर इसके लिए जिम्मेदार हैं। यह घटना थाना से महज 500 मीटर के दायरे में हुई है।

राज्यपाल कलराज मिश्रा ने कहा है कि, राज्य में शूटरों द्वारा दिन दहाड़े हत्या गंभीर मामला है। राज्य में कानून एवं शांति व्यवस्था किसी भी स्तर पर नहीं बिगड़े, इसके लिए पुलिस और प्रशासन सभी स्तरों पर प्रभावी कदम उठाए। इस संबंध में किसी भी प्रकार की कोताही और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बता दें, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या मामले में राजस्थान पुलिस ने इस मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। साथ ही यह भी कयास लगाये जा रहे है कि जांच एनआईए को भी सौंपी जा सकती है।