एयरपोर्ट पर भीड़ और लम्बी कतारों की खबरों के बीच एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

सोशल मीडिया पर दिल्ली एयरपोर्ट पर लम्बी लाइनें लगने और चेक-इन में बहुत देर होने की शिकायतों के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को एयरपोर्ट पहुंचे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी भी थे।

बता दें रविवार को बहुत से यात्रियों को काफी लम्बा इंतज़ार करना पड़ा था और उनमें से कर्इ ने सोशल मीडिया पर इस दिक्कत के बारे में पोस्ट किया साथ ही इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आर्इजीआर्इ) के टर्मिनल 3 (टी3) पर मौजूद भीड़ की तस्वीरें भी शेयर की।

दिल्ली एयरपोर्ट ने एक यात्री के ट्वीट के जवाब में कहा था कि, उसने यात्रियों की मदद करने तथा असुविधा को कम करने के लिए अधिकारियों की तैनाती कर दी हैं। लम्बी-लम्बी कतारों की शिकायत करते हुए यात्री ने कहा था कि अब नए टर्मिनल बनाए जाने की जरूरत है।

एयरपोर्ट ने ट्वीट में कहा था कि, “निश्चिंत रहें, यात्री सुविधा हमारे लिए सर्वोपरि है, और हम हमेशा उसे बेहतर करने के लिए प्रयासरत रहते हैं.. हमने आपकी टिप्पणियों पर संज्ञान लिया है, तथा संबद्ध एजेंसी तक पहुंचा दिया है… इसके बाद भी आप अपना फीडबैक सीधे सीआईएसएफ मुख्यालय तक भेज सकते हैं..”

आपको बता दें, आर्इजीआर्इ एयरपोर्ट देश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है और इसमें तीन टर्मिनल हैं- टी1, टी2, और टी3 ये सभी अंतरराष्ट्रीय तथा कुछ घरेलू उड़ानें टी3 से ही ऑपरेट होती हैं। एयरपोर्ट पर रोजाना औसतन 1.90 लाख यात्री तथा 1,200 उड़ानें आती-जाती हैं।