इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए दो अलग-अलग हादसों में तीन की मौत चार की हालत गंभीर

इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए दो सड़क हादसों में तीन की मौत और चार लोग गंभीर रूप से जख्मी है। जख्मी लोगों को इलाज के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा दनकौर थाना क्षेत्र से गुजर रहे इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दो अलग-अलग हुए हादसों में वाहनों के आपस में टकराने से हुआ। वाहनों की भिड़ंत इतनी भीषण थी कि वाहनों के परखच्चे ही उड़ गए।

आपको बता दे, एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने हादसे जानकारी साझा की है और उन्होंने बताया कि, यहां दो हादसे हुए है जिसमें पहला हादसा थाना दनकौर के अट्टा गुजरान गांव के पास गलत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर के टर्न होते समय तेज रफ्तार से जा रही कार में भिड़ंत के कारण हुआ। कार की रफ्तार इतनी तेज थी के कार पर काबू नहीं पाया गया।

कार और ट्रैक्टर की इस भिड़ंत में कार में सवार महिला सोना देवी और उनके पुत्र रिंकू, हरबती और कृष्णा शामिल थे। इन सभी को गंभीर चोटे भी आई है। हालांकि इन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया वहां इनमें से दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है व अन्य दो कि हालत बेहद गंभीर है और उन्हे एम्स के ट्रॉमा में रेफर कर दिया गया है।

दूसरा हादसा, थाना क्षेत्र के गांव अट्टा फतेहपुर के पास देर रात को हुआ था। जिसमें एक बड़ी गाड़ी को पलवल की तरफ से आ रहे टैंकर ने टक्कर मारी। इस हादसे में टैंकर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गर्इ।