मंदना बनाम सेंसर बोर्ड | Tehelka Hindi

चाट मसाला A- A+

मंदना बनाम सेंसर बोर्ड

Mandana Karimiweb

सेंसर बोर्ड जब फिल्मों और इसके चाहने वालों को संस्कारी बनाने में व्यस्त था, उन्हीं दिनों बॉलीवुड में एक नया मील का पत्थर रख दिया गया है. सिचुएशनल कॉमेडी- सिटकॉम, रोमांटिक कॉमेडी-रोमकॉम से निकलकर अब एक नए जॉनर की फिल्म ने सेंसर बोर्ड के दरवाजे पर दस्तक दी है. एडल्ट कैटेगरी की इस फिल्म को भारत की पहली ‘पोर्न कॉम’ का तमगा मिला है. फिल्म का नाम ‘क्या कूल हैं हम-3’ है, जिसमें आफताब शिवदासानी और तुषार कपूर के साथ मंदना करीमी नजर आएंगी. फिल्म के ‘ए सर्टीफाइड’ पोस्टर मंदना के बिकिनी अवतार में कुछ ज्यादा ही बोल्ड नजर आ रहे हैं. भारतीय-ईरानी मूल की यह अभिनेत्री ‘रॉय’, ‘भाग जॉनी’ और ‘मैं और चार्ल्स’ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और इन दिनों बिग बॉस की वजह से चर्चा में हैं. मजेदार बात ये है कि फिल्म के पोस्टर, डायलॉग से लेकर ट्रेलर तक कुछ भी ‘संस्कारी’ नजर नहीं आ रहा. ऐसे में ये देखना जबरदस्त होगा कि जरूरत से ज्यादा ‘अनकूल’ सेंसर बोर्ड इस फिल्म के साथ मंदना को संस्कारी बनाता है या सिर्फ उसका बस सिर्फ ‘जेम्स बॉन्ड’ पर ही चलता है.

Daisyweb‘जय हो फिल्म के बाद कोई अच्छा प्रस्ताव नहीं मिल रहा था. अगर अच्छा प्रस्ताव मिलता तो हेट स्टोरी-3 जैसी इरोटिक थ्रिलर नहीं करती’

डेजी शाह, अभिनेत्री

Bajirao-Mastani

 

 

 

देखा जब पहली बार…

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की रियल लाइफ जोड़ी ने ‘बाजीराव मस्तानी’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म और शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ में सिनेमाघरों को लेकर विवाद जारी है. वहीं रणवीर और दीपिका की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोर रही है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रणवीर और दीपिका ने उन अनुभवों को साझा किया जब उन्होंने एक-दूसरे को पहली बार देखा था. दीपिका अपने रिलेशनशिप को लेकर जहां शांत रहती हैं, वहीं रणवीर कहीं ज्यादा बेबाक हैं. दीपिका के अनुसार, जब उन्होंने ‘बैंड बाजा बारात’ देखी तब उनकी नजर रणवीर पर पड़ी थी. दीपिका ने कहा, ‘यह लड़का कौन है और इसमें इतनी एनर्जी कैसे है?’ दूसरी ओर रणवीर पूरी बेबाकी से कहते हैं, ‘मैंने मकाऊ में जी सिने अवॉर्ड्स के समय सिल्वर ड्रेस में जब पहली बार दीपिका को देखा, तभी से उन पर फ्लैट हो गया था.’ तो अब तो भाई लोग समझ गए न कि आग दोनों तरफ बराबर लगी है.

 

0001webइश्क छुपता नहीं छुपाने से

काफी दिनों की चुप्पी के बाद वीजे, मॉडल और सिंगर अनुषा दांडेकर अचानक सुर्खियों में हैं. ये सब किसी मॉडलिंग असाइनमेंट या फिर किसी शो को लेकर नहीं बल्कि उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर है. खबर है कि वे टीवी कलाकार करन कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं. मीडिया की बातों पर भरोसा किया जाए ताे दोनों दिल्ली में साथ पार्टी करते हुए देखे गए हैं. इसके अलावा करन ने सोशल मीडिया पर अनुषा के साथ एक इंटीमेट फोटो भी शेयर किया है. खबर यह भी है कि करन ने अनुषा को बतौर गिफ्ट एक पपी दिया है, जिसका नाम दोनों ने ‘मॉन्स्टर’ रखा है. करन कुछ भी सीधे तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं. वे बस इतना कह रहे हैं कि अभी वे कुछ दिन पहले ही अनुषा से मिले हैं और उनसे रिलेशनशिप के बारे में श्योर नहीं हैं. अब करन कुछ भी कहें लेकिन जिन्हें जो समझना था वो खुद-ब-खुद समझ जाएंगे.

Comments are closed