दबंग- 3 पर टॉपलेस तस्वीर का साया! | Tehelka Hindi

चाट मसाला A- A+

दबंग- 3 पर टॉपलेस तस्वीर का साया!

Salman-Khan-gets-Topless-gift-from-Pearl-Raah-See-Pictures-3

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के तीसरे संस्करण पर ‘टॉपलेस’ प्रजाति की कुछ तस्वीरों का साया पड़ने से बॉलीवुड में बवाल-सा मचा हुआ है. जी हां, ध्यान लगाकर और कान खोलकर सुन लीजिए. ये खबर बिल्कुल पक्की है. इस बात को गौर से समझना है तो होश में आ जाइए. एक मॉडल की कुछ टॉपलेस तस्वीरें लीक हुई हैं. बात यहीं खत्म हो जाती तो और बात थी लेकिन रायता तब फैल गया जब पर्ल राह नाम की इस माॅडल ने दावा किया कि उन्हें फिल्म ‘दबंग-3’ में बतौर अभिनेत्री सलमान के अपोजिट साइन किया गया है. अब गर्मी के दिनों में ये बात सुनकर सलमान से जुड़े सूत्र बेहोश हो गए! उन पर पानी मारकर जब उन्हें होश में लाया गया तो उन्होंने बताया कि ये पब्लिसिटी स्टंट का मामला है, जो सही भी लग रहा है क्योंकि फिल्म प्रमोशन के लिए सलमान की ओर से कभी इस तरह के हथकंडे नहीं अपनाए गए. किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनका नाम ही काफी होता है. बहरहाल जो होना था वो तो हो गया लेकिन इस वाकये से लंदन बेस्ड इस मॉडल ने पर्याप्त सुर्खियां जरूर बटोर ली हैं.

 

वाणी-रणवीर हुए बेफिकरे

ranveer-singh_vaani-kapoor__950475

फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के तीन साल बाद अभिनेत्री वाणी कपूर की वाणी सिनेमाघरों में गूंजेगी. अगर आप ‘शुद्ध देसी रोमांस’ देख चुके होंगे तो आपको याद होगा कि फिल्म की दोनों हीरोइनों ने अभिनय के नाम पर इसमें सिर्फ हीरो को किस किया था! अब वाणी की दूसरी फिल्म ‘बेफिकरे’ रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया गया है और यकीन मानिए वाणी कपूर आपको इस बार भी निराश होने का मौका नहीं देंगी. इस फिल्म में आपको पर्याप्त मसाला मिलेगा. पोस्टर में रणवीर सिंह और वाणी कपूर एक-दूसरे काे किस करते नजर आ रहे हैं. अब और क्या आप दर्शकों को बताया जाए… लिफाफा देखकर आप खत का मजमून तो समझ ही गए होंगे.

 

कैरोल का कमाल

Carol 1 copyजिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा… ये लाइनें शायद आपने सुनी होंगी और नहीं सुनीं तो जनाब हम इन लाइनों से जुड़ी एक कहानी आपको सुना देते हैं. साल 2006 में जब ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन ने छोटे पर्दे पर दस्तक दी थी तब एक खांटी अंग्रेजीदां गोवन कैथलिक लड़की ने भोजपुरी की ये लाइनें बोलकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इस मॉडल का नाम है- कैरोल ग्रेशियस. इस जुड़ाव का एक कारण भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन भी थे जिन्होंने कैरोल को ये लाइनें रटा दी थीं. बहरहाल काफी सालों बाद कैरोल ने एक बार फिर ध्यान खींचा है. बीते दिनों एक फैशन शो में वे बेबी बंप के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं. विदेशों में ये चलन आम है, लेकिन भारत में यह चलन अपनी तरह का पहला और अनूठा था, जिसने मॉडलिंग से जुड़े कई पारंपरिक मिथकों को तोड़ा. हरी-गुलाबी साड़ी में कैरोल कमाल की नजर आ रही थीं. तो है न ये कमाल की बात?

 

 

Comments are closed