यामी और पुलकित का याराना! | Tehelka Hindi

चाट मसाला A- A+

यामी और पुलकित का याराना!

05-yami-gautam-hd-picture-FWEB

कहते हैं कि जोड़ियां ऊपरवाला बनाता है और बॉलीवुड में जोड़ियां फिल्मों के साथ बनती-टूटती रहती हैं. पिछले साल नवंबर में ‘फुकरे’ फेम पुलकित सम्राट बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से अलग हो गए. दोनों की शादी बमुश्किल सालभर ही चल सकी. कयास लगाए जा रहे थे कि इसके पीछे फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम का हाथ है. हालांकि दोनों इसे नकार रहे थे. अब इस बात की अफवाह उड़ रही है कि दोनों ने एक-दूसरे से रिलेशनशिप की बात स्वीकार कर ली है. दरअसल ऐसी अफवाह इसलिए उड़ रही है क्योंकि फिल्म ‘सनम रे’ की शूटिंग के समय यामी के साथ एक किसिंग सीन के लिए पुलकित तुरंत राजी हो गए लेकिन जब उर्वशी रौतेला के साथ किसिंग सीन करने को कहा गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया. तो जनाब पुलकित और यामी अब तो कुछ कहने-सुनने की गुंजाइश नहीं रह गई है.

‘सनम रे’ की शूटिंग के समय पुलकित ने किया उर्वशी के साथ किसिंग सीन से इंकार

 

रनबीर-कैटरीना में दरार!

katrina-kaif-and-ranbir-kapoor-wallpaperWEB

भाई लोग! आखिरकार जिसका डर था वही हुआ. रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी में दरार की खबर बॉलीवुड में जंगल की आग की तरह फैल गई है. रनबीर पिछले कुछ समय से अपने माता-पिता से अलग कैटरीना के साथ लिव-इन में रह रहे थे. दोनों पिछले छह सालों से रिलेशनशिप में थे. कपूर परिवार के सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पहले ही रनबीर अपना सामान लेकर वापस अपने घर लौट आए हैं. हालांकि अभी न तो इस ब्रेकअप की आधिकारिक पुष्टि हुई है और न ही ये पता चल सका है कि ऐसा क्यों हुआ है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तमाशा’ के समय रनबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री की वजह से कैटरीना असहज महसूस कर रही थीं. बहरहाल जो कुछ भी हुआ हो, लेकिन इस खबर से वे प्रशंसक दुखी हैं जो रनबीर-कैटरीना की जोड़ी को पसंद करते हैं वहीं कुछ ये भी कह रहे हैं कि ये सब सिर्फ दिखावा है. कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म ‘फितूर’ के लिए ये सब पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर कर रही हैं. वहीं कैटरीना के वे प्रशंसक खुश नजर आ रहे हैं, जिन्हें लगता था कि रनबीर उनके लिए ठीक चुनाव नहीं थे.

इसे कुछ लोग कैटरीना का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं

 

श्रीदेवी की बेटी का करारा जवाब

Khushi Kapoorweb

इन दिनों कुछ स्टार किड्स सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों पर मिल रही भद्दी टिप्पणियों की वजह से चर्चा में हैं. अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला के बाद ऐसी भद्दी टिप्पणियों की शिकार अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी हुई हैं. खुशी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरेें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें उनकी एक दाेस्त की बर्थ-डे पार्टी की हैं. इन्हीं तस्वीरों पर उन्हें भद्दी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा. हालांकि उन्होंने इसका करारा जवाब दिया है. खुशी ने एक पोस्ट में लिखा है, ‘मैं अपनी तस्वीर इसलिए शेयर करती हूं क्योंकि मुझमें आत्मविश्वास भरा हुआ है. किसी को यह अधिकार नहीं है कि मेरे कपड़े और लुक्स पर भद्दी टिप्पणी करे.’ उनके इस जवाब का आलिया फर्नीचरवाला ने सपोर्ट किया है और खुशी को ‘पॉर्न रेडी’ बताने वाले कमेंट्स की निंदा की है. इसे कहते हैं ईंट का जवाब पत्थर से देना!

 

 

 

 

 

 

 

Comments are closed