सायरा बानो की तबीयत ख़राब, मुम्बई के अस्पताल में भर्ती

मरहूम एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो बीमार हो गयी हैं और उन्हें मुम्बई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। वे पिछले तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया था।

माना जाता है कि दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो खुद को काफी अकेला महसूस करती हैं और उसके बाद उनका स्वास्थ्य ख़राब रहने लगा है। पिछले तीन  दिन से सायरा बानो मुम्बई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। उनका रक्तचाप सामान्य नहीं है और आक्सीजन का स्तर भी गड़बड़ है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो जा रही है। फिलहाल वह तीन दिन से आईसीयू में हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डाक्टर उनके स्वास्थ्य पर गहन नजर रखे हुए हैं और उन्हें अभी कुछ और दिन अस्पताल में रहना पड़ सकता है। सायरा बानो के परिजनों के मुताबिक उनकी खराब तबीयत का कारण दिलीप साहब का चले जाना है। ख़बरों के मुताबिक सायरा दिलीप साहब के इंतकाल के बाद किसी से काम ही मिलती हैं और बात भी नहीं करती हैं।
सायरा बानो खुद मशहूर अभिनेत्री रही हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से उन्होंने करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया। फिल्मों में अभिनय के लिए सायरो को दर्जनों अवार्ड भी मिले।