सतीश कौशिक की जिस फार्म हाउस में हुई थी तबीयत खराब वहां से पुलिस को मिली कुछ आपत्तिजनक दवाइयां

बॉलीवुड निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के बाद पुलिस को इस मामले में नई जानकारी प्राप्त हुई है। सूत्रों के अनुसार सतीश कौशिक की तबीयत जिस फार्म हाउस में होली खेलने के बाद खराब हुई थी वे फार्म हाउस उनके दोस्त विकास मालू का है। इस फार्म हाउस होली खेलने के बाद सतीश कौशिक की तबीयत खराब हुई और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हुई थी।

सूत्रों के अनुसार पुलिस को फार्म हाउस से कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट बरामद हुए है। और पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह पैकेज किसके लिए थे? और किसने इस्तेमाल किए ? पुलिस को यह जानकारी भी प्राप्त हुई है कि कौशिक के दोस्त विकास मालू पर सालों पुराना एक रेप केस था।

बता दें, फार्म हाउस पर होली खेलने 10 से 12 लोग आए थे उन लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदिग्ध नहीं आया है। डॉक्टर्स ने इसे हार्ट अटैक ही बताया है। और बाकी पूरी जानकारी के लिए विसरा सैंपल प्रिजर्व करवा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ होगा।

पुलिस इस मामले की सभी पहलुओ से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है जिन लोगों ने सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए पुलिस लगातार उनसे संपर्क में है। और जल्द ही इस मामले में मौत की वजह साफ हो जाएगी।