श्रीनगर में आतंकी हमला, पुलिस के 2 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले आतंकवादी हमला हुआ है। कश्मीर संभाग के श्रीनगर के नागम में आतंकवादियों ने शुक्रवार को जेके पुलिस की एक टीम पर हमला किया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए हैं। इस हमले में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ होने की आशंका जताई गयी है।

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने यह हमला  नागम बाइपास के पास किया उन्होंने  पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। अचानक हुए इस हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं जबकि एक जवान घायल हुआ है। हमला करने वाले आतंकियों की खोज शुरू कर दी गयी और इसके लिए आपरेशन शुरू कर दिया गया है।

इस बीच घटना को लेकर कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट किया है। इसमें बताया गया है कि आतंकियों ने नागम बाइपास के पास पुलिस की टीम पर अंधाधुंध गोलीबारी की। इस हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि, वहां दो ज्यादा घायल जवानों की मौत हो गयी।

इस घटना के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ खोज अभियान चला रहे हैं। अभी तक की जानकारी के मुताबिक आतंकियों  को खोजा नहीं जा सका है। आशंका है कि वे इलाके में ही कहीं छिपे हो सकते हैं।