भाजपा सांसद ने दी विरोधियों को गलियां

गुस्साए लोगों ने किया कार्यक्रम से भागने को मजबूर

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत साहिब सिंह वर्मा के सांसद बेटे और भाजपा नेता प्रवेश सिंह वर्मा को एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस और आप नेताओं को कथित तौर पर भद्दी भाषा में गलियां देना महंगा पड़ गया। दरअसल दिल्ली में यूपी महोत्सव कार्यक्रम के दौरान भाषण के दौरान भाजपा सांसद प्रवेश सिंह ने जब आप और कांग्रेस नेताओं को गालियां दीं तो कार्यक्रम मन उपस्थित गलोगों ने उनका प्रोटेस्ट शुरू कर दिया।

लोगों का विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया कि प्रवेश सिंह को अपना संबोधन छोड़कर कार्यक्रम से ही जाना पड़ा। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने इस घटना का पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो बाद में  वायरल हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद  वर्मा की विरोधी दलों के नेताओं की आलोचना जब आपत्तिजनक शब्दों की सीमा लांघ गयी तो लोगों का पारा चढ़ गया। वीडियो के मुताबिक प्रवेश बहुत आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते सुनाई दे रहे हैं।

वर्मा के इन अपशब्दों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता भड़क उठे और कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में ही नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। बाद में विरोध को देखते हुए प्रवेश को कार्यक्रम बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा।