बीते 24 घंटे में दिल्ली में एक और लड़की की हत्या, केजरीवाल ने एलजी से किया सवाल- ये क्या हो रहा है…

दिल्ली में बीते 24 घंटे में दूसरी हत्या की खबर सामने आयी हैं। पहले शाहबाद डेयरी में नाबालिग हिंदू लड़की की हत्या के बाद और अब दिल्ली के सिविल लाइन थाना इलाके के मजनूं टीला क्षेत्र से एक एक 22 वर्षीय युवती की खून में लथपथ लाश मिली हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि, “ये हमारी दिल्ली में क्या हो रहा है? कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी है। चारों ओर जंगल राज है। एलजी साहिब, कुछ तो कीजिए।“

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक वारदात की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। थाना पुलिस की टीम ने मृतक लड़की की पहचान 22 साल की मनीषा छेत्री के तौर पर की है। मृतक लड़की दिल्ली के सफदरजंग इलाके की रहने वाली है। दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को सपना नाम की एक महिला ने फोन पर 35 साल की रानी नाम की महिला की लाश छत पर होने की खबर दी थी। और खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गर्इ।

आपको बता दें, 29 मई को 16 साल की लड़की की दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में चाकू से हमला कर हत्या कर दी गर्इ थी। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी साहिल ने लड़की के सिर को पत्थर और अपने जूतों तले करीब 10 बार कुचला। यह पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गर्इ थी। आरोपी साहिल को पुलिस ने बुलंदशहर से दबोच लिया है।