पीएम मोदी गुजरात दौरा: पीएम ने गुजरात में मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर है। पीएम ने आज राजकोट के अटकोट में मातुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। यह अस्पताल 40 करोड़ की लागत से बना है इसमे कुल 200 बेड और 64 आईसीयू के साथ विश्वस्तरीय सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएगी।

नवनिर्मित अस्पताल का दौरा करने के बाद, पीएम सहकारी संस्थाओं के प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे और नैनो यूरिया (तरल) संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे। साथ ही राजकोट व गांधीनगर के कई कार्यक्रमों मे भी हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी ने अपने गुजरात दौरे के कार्यक्रम की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर साझा की है।

पीएम ने ट्वीट कर कहा कि, “मैं आज गुजरात जा रहा हूं, वहां जाकर राजकोट और गांधीनगर में कार्यक्रमों में शिरकत करूंगा। इन कार्यक्रमों में स्वास्थ्य सेवा, सहकारिता, और किसान कल्याण जैसे प्रमुख क्षेत्र शामिल है।“

आपको बता दें, इस वर्ष गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है। ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव से पहले पीएम मोदी का गुजरात दौरा बेहद खास है और पीएम की कोशिश पाटीदार समाज को साधने की है। क्योंकि वर्ष 2017 के चुनाव में पाटीदार समाज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाराज था।