दो बच्चों की हत्या कर दो पत्नियों सहित आठवीं मंजिल से कूदा पति, खुद की और एक पत्नी की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक व्यक्ति और उसकी एक पत्नी की आठवीं मंजिल से   कूदने के बाद मौत हो गयी जबकि इस व्यक्ति की दूसरी पत्नी इस घटना में घायल हुई है। इस घटना का सबसे दुखद पहलू यह भी है कि कूदने से पहले इन तीनों ने अपने दो बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस व्यक्ति ने अपनी दो पत्नियों सहित अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है। छलांग लगाने से इस व्यक्ति और उसकी एक पत्नी की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इस घटना के बाद पूरे इंदिरापुरम में हड़कंप मच गया। इस घटना का सबसे दुखद पहलू यह भी है कि कूदने से पहले इन लोगों ने अपने दोनों बच्चों को गला दबाकर मार डाला। पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार सुबह पांच बजे की है।

पुलिस ने बताया कि वैभव खंड के कृष्णा सफायर अपार्टमेंट में यह तीनों पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ रह रहे थे। करीब डेढ़ महीने पहले ही ये यहां रहने आए थे।  मुताबिक इन लोगों ने सुसाइड नोट भी दीवार पर टांग रखा था। इसमें लिखा है कि आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने आत्महत्या की है।

 पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है। फ्लैट में पुलिस को दो बच्चों के शव भी मिले हैं जिनकी आयु १०-१३ साल के बीच है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है।