दुष्कर्म की धमकी देने में यूट्यूबर शुभम मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज

गुजरात की स्टैंडअप कॉमेडियन को दुष्कर्म की धमकी देने वाले यूट्यूबर शुभम मिश्रा के खिलाफ आखिरकार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वडोदरा पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने शुभम को हिरासत में ले लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 294 (अश्लीलता), 354 (ए), 504 व अन्य धाराओं  के तहत मामला दर्ज किया है।
दरअसल, कॉमेडियन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर उनपर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज का मजाक उड़ाया है। ये वीडियो अप्रैल 2019 का है। इसके बाद कॉमेडियन की काफी अलोचना भी हुई।
शुभम ने बाकायदा वीडियो बनाया
यूट्यूबर शुभम मिश्रा ने उभरती कॉमेडियन के खिलाफ छत्रपति शिवाजी महाराज का मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई और आरोप लगाया कि शुभम ने उनको दुष्कर्म की धमकी दी।
स्वरा भास्कर ने की थी शिकायत
शुभम मिश्रा का वीडियो सामने आते ही अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया और इस बात की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग से लेकर पुलिस और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से भी की। हालांकि दोनों ने अपने अपने वीडियो के लिए माफी मांग ली।  इस बीच, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने गुजरात पुलिस को तत्काल धमकी देने वाले के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने को कहा। उसी के बाद मामला दर्ज किए आरोपी को दबोच लिया गया।