कमल हासन की फिल्म इंडियन-२ की शूटिंग के सेट पर क्रेन क्रैश करने से ३ सहायक निदेशकों की मौत

चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान करें के क्रैश कर जाने से तीन सहायक निदेशकों की जान चली गयी और नौ अन्य लोग घायल हो गए। यह फिल्म जाने माने कलाकार कमल हासन की है जिसके सेट पर यह हादसा बुधवार देर रात हुआ। जब हादसा हुआ कमल हासन भी फिल्म की साथ लगती लोकेशन पर मौजूद थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में फिल्म इंडियन-२ की शूटिंग चल रही थी की अचानक इस्तेमाल हो रही एक क्रेन क्रैश कर गयी। क्रेन के बॉक्स में बैठा व्यक्ति और वहां मौजूद अन्य लोग इसकी चपेट में आ गए, जिससे इन लोगों की मौत हो गयी।

हादसे के वक्त कमल हासन उसी परिसर की दूसरी लोकेशन पर थे। घटना बुधवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे का है। इंडियन-२ की शूटिंग के दौरान फिल्म की यूनिट सेट की तैयारियों में व्यस्त थी कि अचानक क्रेन क्रैश कर गई। क्रेन के ऊपर के बॉक्स में यूनिट का एक व्यक्ति था, जबकि कुछ लोग क्रेन के नजदीक सेट की लाइटिंग आदि का कामकाम देख रहे थे। यह सभी इसकी चपेट में आ गए।

 इंडियन-२ को एस शंकर निदेशित कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म के पोस्टर में कमल एक बुजुर्ग किरदार में दिख रहे हैं। फिल्म १९९६ की कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है। कमल हासन ने हादसे पर गहरा दुःख जताया और कहा कि उन्होंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें उनके परिवारों की चिंता है और उनकी गहरी संवेदनाएं उनके साथ हैं।