एनसीबी चार्जशीट में आरोप रिया चक्रवर्ती दिया करती थी सुशांत सिंह राजपूत को गांजा

एक्टर सुशांत सिंह ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने चार्जशीट फाइल की है। एनसीबी ने चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया है। और कहा है कि रिया चक्रवर्ती गांजा खरीद कर सुशांत सिंह राजपूत को पहुंचाया करती थी। रिया पर गांजा खरीदने व खरीद को फाइनेंस करने का आरोप है।

एनसीबी की चार्जशीट में कहा गया है कि, “आरोपी नंबर 10 रिया चक्रवर्ती ने गांजा की कई डिलीवरी आरोपी नंबर 6 सैमुअल मिरांडा, आरोपी नंबर 7 शौविक चक्रवर्ती और आरोपी नंबर 8 दीपेश सावंत और अन्य से रिसीव की और सुशांत सिंह राजपूत को दी, साथ ही मार्च 2020 व सितंबर 2020 के बीच में शौविक और राजपूत के बदले में उन डिलीवरी के लिए पेमेंट की इसलिए वे आरोपी है।“

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती समेत अन्य 34 लोगों को आरोपी बनाया है। सितंबर 2020 में इस मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था किंतु एक महीने तक जेल में बंद रहने के बाद उन्हें मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी इसके बाद से जमानत पर वे बाहर है। यदि इस केस में रिया दोषी पाई गई तो उन्हें कम से कम 10 साल की सजा हो सकती है।

यह मामला 14 जून 2020 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा के उनके घर से मिला था। हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था किंतु सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।