उन्नाव सड़क हादसे में ७ लोगों की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक सड़क हादसे में सात लोगों की जलने से मौत हो गयी है। यह घटना रविवार देर रात की है जब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव के पास  एक वैन टायर फटने के बाद बेकाबू होकर सामने आ रहे ट्रक से जा टकराई। इस भीषण टक्कर से वैन में विस्फोट हो गया और उसमें आग लग गई। बैन में बैठे सभी सात लोगों की जलने से मौत हो गयी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वैन में सीएनजी सिलेंडर था जिसके चलते आग तेजी से भड़क गयी। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि किसी को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल पाया। सभी की मौके पर ही मौत हो गयी। वहां स्थानीय लोग भी थे लेकिन आग देखकर कोइ उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

टक्कर से ट्रक में भी आग लग गयी थी लेकिन चालक और क्लीनर उसे जलता छोड़कर भाग निकले। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस को वैन से सात शव मिले। इनकी शिनाख्त की जा रही है।

गांव वालों ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद वैन में धमाके के साथ आग लग गई। लपटें इतनी तेज थी कि कोई भी वैन के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के पास बांगरमऊ टोल प्लाजा के पास की है। वैन उन्नाव से हरदोई की ओर जा रही थी और उसकी रफ्तार काफी तेज थी।