“अमेरिका के लिए काला दिन….” – डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर गोपनीय दस्तावेज रखने के मामले में उन्हें आरोपित किया गया है। डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को कहा कि उन्हें ऑफिस छोड़ने के बाद गोपनीय दस्तावेजों को रखने के मामले में आरोपी बनाया गया है। अमेरिकी न्याय विभाग ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है।

डोनाल्ड ट्रंप ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा कि, “मैंने इसकी कभी कल्पना नहीं की थी कि अमेरिका में एक लोकप्रिय पूर्व राष्ट्रपति के साथ ऐसा कुछ हो सकता है। भ्रष्ट बाइडेन प्रशासन ने मेरे वकीलों को बताया है कि मुझ पर अभियोग लगाया गया है इसे अमेरिका के इतिहास में काले दिन के रूप में देखा जा सकता है हम एक देश के रूप में तेजी से नीचे जा रहे हैं, लेकिन हम मिलकर एक बार फिर अमेरिका को महान बनाएंगे।”

ट्रंप ने आगे कहा कि, “मैंने कोई अपराध नहीं किया है मैं बेकसूर हूं। पिछले लगभग ढाई साल से इस मामले में जांच चल रही है, लेकिन कुछ सामने नहीं आया है। अगले कुछ सालों तक भी जांच होने पर इसमें कुछ सामने नहीं आएगा। ये सब प्रायोजित है, मैं अनजाने में दस्तावेजों को ले गया था। दरअसल, उन्हें पता है कि आगामी राष्ट्रपति चुनाव में मैं आगे चल रहा हूं। मैं विपक्षी को हरा सकता हूं। इसलिए ये सब किया जा रहा है।”