शोपियां में सेना कैंप के पास दिखा संदिग्ध

संतरी ने चलाई गोली, खोज जारी

0
478
जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रहीं। शनिवार शाम कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों ने सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया है। वहां कुछ गोलीबारी भी हुई है।
जानकारी के मुताबिक शोपियां के ४४ राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के सेना शिविर में संतरी ने संदिग्ध हरकत महसूस की तो हवा में वार्निंग के लिए गोली चलाई। इसके बाद वहां सर्च ऑपरेशन लांच किया गया है। अभी इस घटना के ब्योरे का इन्तजार है।   नागबल गांव के इमामसाहिब तहसील का इलाका सील कर दिया गया है। संदिग्ध आतंकियों की खोज जारी है।
सीमा पर गोलीबारी जारी 
उधर सीमा पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी लगातार जारी है। जम्मू के राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास उसने कई बार युद्धविराम का का उल्लंघन किया। भारतीय सेना पाकिस्तान की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। नौशेरा में करीब साढ़े १२ बजे गोलीबारी हुई। मंगलवार को भारत की ओर से पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के आतंकी ठिकानों पर की गयी कार्रवाई के बाद सीजफायर का लगातार उल्लंघन कर रहा है।
जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान छोटे हथियारों से गोलीबारी कर रहा है।  पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक भारतीय सैनिकों की कार्रवाई में दो पाक रेंजर्स मारे गए हैं। याद रहे १४ फरवरी को, एक जैश-ए-मोहम्मद आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था जिसमें सीआरपीएफ के ४० जवान शहीद हो गए थे।  लगातार सीमा पर तनाव बना हुआ है।