वार्डन ने कर दिया छात्र का रेप

मोहाली के लांडरां कालेज का मामला, वार्डन गिरफ्तार

0
441
पंजाब के लांडरां (मोहाली) स्थित एक निजी कालेज के हॉस्टल वार्डन को एक छात्र के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने इस वार्डन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक वार्डन ने मंगलवार की आधी रात एक छात्र को अपने कमरे में बुलाया।  आरोप है कि उसने छात्र से रेप कर डाला। आरोप के मुताबिक वार्डन ने छात्र को यह बात किसी को बताने पर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी।
वार्डन के कमरे से बहार आकर छात्र ने इसकी जानकारी अपने दोस्तों को दी। इससे गुस्सा हुए छात्रों ने तुरंत वार्डन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कार्रवाई। उन्होंने नारे भी लगाए और गुस्से में हॉस्टल में तोड़-फोड़ भी की। छात्र की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी वार्डन को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
पीड़ित छात्र १९ साल है और उसने आरोप लगाया है कि रात करीब ११ बजे वॉर्डन ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ रेप किया। बाहर निकलकर लड़के ने अपने साथियों को सारी बातें बताईं। इसके बाद छात्रों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। यह कालेज लांडरां का नामी कालेज है और इस ग्रुप की एक यूनिवर्स्टी भी है। पुलिस ने आरोपी हॉस्टल वार्डन संजीव कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा ३४२ ,३७७, ५०६ और ५११ के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।