वाघेला के घर चोरी, चौकीदार पर शक 

0
472
गुजरात के मुख्यमंत्री रहे और अब एनसीपी के नेता शंकरसिंह वाघेला के घर में लाखों की नकदी और गहने चोरी हो गए हैं। उनके घर पर तगड़ी सुरक्षा है फिर भी चोरी होने से पुलिस परेशान है। फिलहाल चोरी का शक चौकीदार पर जा रहा है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरी को लेकर पेथापुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिस चौकीदार पर शक जताया गया है उसकी पहचान बासुदेव नेपाली उर्फ शंभू गोरखा के रूप में हुई है। वारदात में उसकी पत्नी शारदा के भी शामिल होने की आशंका पुलिस को है।
जानकारी के मुताबिक शंभू गोरखा वाघेला के वसंत वागडो नामक बंगले में चौकीदार है। पुलिस में लिखवाई गयी रिपोर्ट के मुताबिक  बंगले से तीन लाख रुपयेके करीब की नकदी और दो लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए गए। पुलिस के अनुसार, वाघेला के साथ काम करने वाले पेथापुर के निवासी ३५ साल के सूर्यसिंह हेमटूजी चावड़ा ने रविवार शाम एफआईआर दर्ज कराई।
इस एफआईआर में कहा गया है कि हमने चार साल पहले नेपाली को नौकरी पर रखा था और वह वसंत वागड़ो में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहा करता था। ”इसी दो  फरवरी को वाघेला ने मुझे बताया कि नेपाली अपने बच्चों और पत्नी के साथ अक्टूबर में निकल गया था और तब से वापस नहीं लौटा। ७ फरवरी को अलमारी में ७  लाख रुपये के गहने और नकदी नहीं मिले, जहां उन्हें रखा गया था।
जिस कमरे में अलमारी रखी गई थी, वहां तक नेपाली और उसकी पत्नी की ही पहुंच थी।” पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हुई है।