राजौरी में पाक गोलीबारी, नायक शहीद

0
339
जम्मू कश्मीर के राजौरी में रविवार शाम पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया और भारी गोलीबारी की। ‘तहलका’ की जानकारी के मुताबिक इसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया है।
मिले जानकारी के मुताबिक राजौरी क्षेत्र में रविवार देर शाम पाकिस्तान की इस गोलीबारी में शहीद हुए जवान की पहचान नायक गोसावी केशव सोमगीर के रूप में की गयी है। सेना प्रवक्ता ने बताया कि नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में अग्रिम चौकी की रक्षा कर रहे जवान को पाकिस्तानी स्नाइपर ने गोली मारी दी जिससे उसकी मौत हो गई।
पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हुए नायक सोमगीर महाराष्ट्र के नासिक के रहने वाले थे। पाकिस्तान की तरफ से पिछले दिनों में लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। भारत की तरफ से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है।
जानकारों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी के पीछे कारण घुसपैठ करवाने की कोशिश हो सकती है। बर्फबारी के बाद पाकिस्तान की तरफ से आतंकियों का आना रुक जाता है लिहाजा जानकार मानते हैं कि ज्यादा बर्फबारी से पहले पाक सेना जयादा से ज्यादा घुसपैठ करवाने की कोशिश करती है। हालांकि भारतीय सुरक्षा बलों ने जिस तरह पिछले दिनों में आतंकियों का संहार किया है उससे उनमें खलबली है।