टॉपर रेप मामले में इनाम की घोषणा

रेवाड़ी मामले के सभी आरोपी अभी हैं फरार

0
434

रेवाड़ी में बोर्ड टॉपर और राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपियों का सुराग देने वाले को विशेष जांच दाल (एसआईटी) ने एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। तीनो में से एक भी आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। इस बीच पुलिस इस मामले में सेना के एक जवान की भी तलाश कर रही है।

जांच अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता के साथ रेप की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में हो चुकी है। घटना के तीन दिन बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर सवाल उठने शुरु हो गए हैं जिससे भाजपा की खट्टर सरकार पर भी दवाब बना है।

इस बीच  सीबीएसई टॉपर गैंगरेप मामले में पुलिस मुख्य आरोपी सेना के एक जवान को मान कर चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि यह आरोपी राजस्थान में पोस्टेड है। पुलिस सेना के जवान के ख‍िलाफ वारंट जारी करने का प्रयास कर रही है। वहीं आरोपी जवान को गिरफ्तार करने के लिए एक पुलिस दल राजस्थान रवाना हो गया है। शनिवार को पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों का सुराग देने वाले को एक लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से तीन लोगों के गैंगरेप के मामले में देश भर में तूफ़ान मचा है।  हरियाणा में क़ानून व्यवस्था की लगातार बिगड़ती हालत पर लोगों में गुस्सा है।  आरोपियों ने लड़की का अपहरण कर उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उससे रेप किया था। पुलिस के हाथ अभी कोई सबूत या आरोपी नहीं लगा है। मामले की जांच कर रही एसपी नाजनीन भसीन के मुताबिक  आरोपी घटना वाली रात (12 सितंबर) से ही फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।