गुजरात हादसे में १० की मौत

सभी एक परिवार के, कार्यक्रम से लौट रहे थे

0
499
गुजरात में सोमवार तड़के एक सदा हादसे में १० लोगों की मौत हो गयी। यह सभी एक ही परिवार के थे। हादसा तब हुआ जब दो ट्रकों की टक्कट के दौरान एक कार उनके बीच जा भिड़ी।
 रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा भचाऊ तालुके में हुआ जिसमें पांच लोग घायल भी हुए हैं। हादसा तब हुआ जब टायर फटने के बाद एक चलता ट्रक डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ पलट गया। उसी समय दुसरी तरफ से आ रहा एक ट्रक उस ट्रक से जा भिड़ा।
दो ट्रकों की टक्कर हुई ही थी कि इस दौरान वहां आ रही एक कार का चालाक अचानक के हादसे के कारण नियंत्रण नहीं रख पाया और कार दोनों ट्रकों के बीच जा घुसी। कार में करीब १५ लोग सवार थे। इनमें से दस की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भरते किया गया है।
मौके पर पहुँची पुलिस  पहले पलटने वाले ट्रक में ऊपर तक नमक भरा था।  कार में सवार परिवार कबराऊ मोगलधाम से दर्शन कर लौट रहा था। पीड़ित परिवार भुज के जेष्ठानगर का रहने वाला है।
हादसे में  वालों की पहचान अशोकभाई गिरधारीलाल कोट्टे, रिंबाबेन रमेश कोट्टिया, निर्मलबेन अशोकभाई कोटिया, निकिताबेन रमेश कोटिया,  नंदिनीबेन अशोकभाई कोटिया, थिरुपीबेन दिनेशभाई कोटिया, मोहित रमेश कोटिया, भावना अशोकभाई कोटिया, हितेशभाई सुनीलभाई और अर्जुन सुनीलभाई हैं। इनमें चार २० साल से काम आयु के थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।