कांग्रेस ने भी बीजेपी पर विधायकों को तोड़ने का लगाया आरोप!

0
529

शिवसेना के बाद अब कांग्रेस ने भी बीजेपी पर उनके विधायकों को तोड़ने के लिए विधायकों से संपर्क करने और उन्हें प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। विजय वाडेट्टीवार ने एक निजी चैनल पर बीजेपी के व्यवहार को असंवैधानिक कहते हुए बीजेपी पर शिवसेना द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को सही ठहराया है।

वडेट्टीवार ने आगे कहा कि उन्हें उनके 44 विधायकों पर पूरा विश्वास है कि उन्हें तोड़ना नामुमकिन है। लेकिन इस बात में भी दो राय नहीं कि विधायकों से संपर्क करने की कोशिशें की जा रही है। कल उनके साथ जबरदस्ती की जा सकती हैं, उन्हें डराया धमकाया जा सकता है।उन्होंने इस मामले में गवर्नर से मिलने की बात भी कही।

वडेट्टीवार का कहना था कि यदि बीजेपी का मित्र पक्ष, जो 25 सालों से उनके साथ है ,यह आरोप लगाता है कि उन्हें बीजेपी की तरफ से धमकाया जा रहा है और उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है तो इसमें सच्चाई है। और हमें भी यही लगता है।’ हमें हमारे विधायकों से खबर मिली है हमारे लोगों को भी फोन किए जा रहे हैं और तोड़ने की कोशिशेें की जा रही है’ उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से संजय राऊत कह रहे हैं, ठीक उसी तरह से बीजेपी की तरफ से धमकियां दी जा रही हैंं और प्रलोभन भी दिए जा रहे हैं।’ हम जल्द ही इस बात का खुलासा करेंगे कि किस तरह से यह काम चल रहा है! हम अपने विधायकों को कहीं भी अलग नहीं रखेंगे हमें उन पर पूरा विश्वास है’ कांग्रेस नेता ने कहा।