श्रीनगर में फिर आतंकियों का हमला, महिला प्रिंसिपल समेत 2 की हत्या

कश्मीर में तीन लोगों की हत्या की खबर की स्याही अभी सूखी भी नहीं थी कि आतंकवादियों ने गुरुवार को राजधानी श्रीनगर में एक बार फिर बड़ी घटना की है। आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह संगम इलाके में एक सरकारी स्कूल में घुसकर दो शिक्षकों की हत्या कर दी है, जिनमें एक महिला प्रिंसिपल शामिल है।

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर के ईदगाह संगम इलाके में  आतंकियों ने अचानक हमला किया। इसमें दो शिक्षकों की मौत हो गई है। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक ईदगाह इलाके में गोलीबारी की घटना की उन्हें सूचना मिली। यह घटना सुबह की है।   कुछ अज्ञात लोगों ने बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रवेश किया और उसके प्रधानाध्यापक और अन्य शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी।

रिपोर्ट के मुताबिक मृतकों की पहचान विद्यालय की प्रिंसिपल सतिंदर कौर और टीचर दीपक के रूप में हुई है। अंधाधुंध गोलीबारी में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कश्मीर में पिछले तीन दिन में यह दूसस्री बड़ी वारदात है जिसमें पांच लोगों की मौत हुई है।

याद रहे दो दिन पहले आंतकवादियों ने श्रीनगर में मेडिकल स्टोर के मालिक एक कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया था। श्रीनगर में बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू की गोली मारकर हत्‍या करने के अलावा उन्होंने एक स्ट्रीट वेंडर की भी हत्या कर दी थी।