विपक्ष की अगली बैठक बेंगलुरु में होगी – शरद पवार

विपक्षी पार्टियों की अगली मीटिंग शिमला में न होकर अब यह बैठक बेंगलुरु में होगी। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने जानकारी देते हुए कहा कि विपक्षी दलों की मीटिंग 13 और 4 जुलाई को बेंगलुरु में होगी।

बता दें, विपक्षी दलों की पहली बैठक 23 जून को पटना में हुर्इ थी। इस बैठक में 32 विपक्षी नेताओं ने भाग लिया था। इस बैठक में 15 विपक्षी पार्टियों ने भाग लिया था। इस बैठक को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

शरद पवार ने पीएम मोदी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि, पटना में विपक्षी दलों की बैठक के बाद पीएम मोदी बेचैन हो गए हैं। विपक्ष एक साथ आया इसलिए व्यक्तिगत तौर पर बीजेपी की तरफ से टिप्पणी की जा रही है। जहां पर बीजेपी की सरकार वहां पर जातीय दंगे हो रहे हैं। महाराष्ट्र में जाति धर्म के नाम पर दंगे हो रहे हैं।

आपको बता दें, पटना में विपक्षी दलों की बैठक को लेकर पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा था कि जो बीजेपी के घोर विरोधी दल हैं पिछले दो चुनावों में उतनी छटपटाहट नहीं दिखी जितनी आज दिख रही है। उनकी ये बेचैनी दिखलाती है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में बीजेपी को वापस लाने का मन बना लिया है। वर्ष 2024 में एक बार फिर से भाजपा की जीत होगी।