यह मेरा आखिरी चुनाव : हेमा मालिनी 

मथुरा से भाजपा प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। हेमा, जो २०१४ में मोदी लहर में चुनाव जीत गईं थीं इस बार लोक सभा हलके में लोगों की इस बात पर नाराजगी झेल रही हैं कि वे पिछले पांच साल में हलके में बहुत कम आईं।
अपना नामांकन भरने के बाद हेमा मालिनी ने यह ऐलान किया कि उनका आखिरी चुनाव है। उनके मुताबिक वो अगली बार किसी युवा को आगे आने का मौका देंगी और खुद संगठन के लिए काम करना चाहेंगी। सोमवार को नामांकन दाखिल करने से पहले हेमा मालिनी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पूजा अर्चना की थी।
भाजपा के चुनाव संयोजक डीपी गोयल और चार अन्य प्रस्तावकों के साथ नामांकन भरने के बाद हेमा ने कहा – ”यह मेरा आखिरी चुनाव है। मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी और इसकी जगह संगठन में रहकर जनता की भलाई के कार्य करना चाहूंगी। बरसों से मेरा सपना था कि मैं मथुरा के लिए कुछ कर सकूं। इसलिए, पिछले पांच वर्षों में काफी-कुछ करने की कोशिश की लेकिन, अभी बहुत कुछ करना रह गया है। उम्मीद करती हूं कि यहां की जनता मुझे वह सब भी करने का मौका देगी। मैं इस नगरी को कृष्ण काल के समान ही भव्य एवं दिव्य नगरी बनाना चाहती हूं।”
इस चुनाव में कई दिग्गज पहले ही पार्टी ने बाहर कर दिए हैं। लिहाजा अगले चुनाव तक भाजपा के कई और पुराने चेहरे चुनावी राजनीति से गायब हो जायेंगे।