फर्रुखाबाद में अपराधी ने १९ बच्चों को घर में बंधक बनाया, गोलियां भी चलीं

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक अपराधी ने कुछ बच्चों को अपने घर में बंधक बना लिया है। पुलिस ने अभी तक एक बच्चे को छुड़ाया है जबकि १९ बच्चे अभी भी उसके कब्जे में हैं।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम इस अपराधी ने जन्मदिन के बहाने २० से ज्यादा   बच्चों को अपने घर बुलाया और बंधक बना लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस से लेकर जिला प्रशासन तक में खलबली मच गयी। घटना मोहम्मदाबाद कोतवाली स्थित करथिया गांव की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस पर भी बदमाश ने गोलियां चलाईं।

अपुष्ट ख़बरों के मुताबिक हैंड ग्रिनेड भी फेंका गया। इससे एक इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। ख़बरों के मुताबिक वहां पहुंचे विधायक पर उस व्यक्ति ने  गोली चलाई। इसमें एक ग्रामीण घायल हो गया। क्विक रिस्पॉन्स टीम और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसपीजी) की टीम मौके पर पहुँच गयी हैं।

एटीएस को भी वहां बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस अपराधी ने अच्छों को बंधक बनाया है वो करथिया गांव का सुभाष बाथम है और एक एक शातिर बदमाश है। उसने गुरुवार दोपहर घर पर अपनी बेटी गौरी का जन्मदिन होने के नाम पर गांव के बच्चों को बुलाया था। दोपहर तीन बजे तक उसने गांव के २४ बच्चों को इकट्ठा कर लिया। फिर उसने सभी बच्चो को घर में बंद कर लिया।

बच्चे जब घर नहीं लौटे तो एक पड़ोसी की पत्नी अपने बच्चों को बुलाने के उसके घर  गई। उसने दरवाजा खटखटाया तो सुभाष ने खोलने से मना कर दिया। जब उसने ज्यादा जिद की तो उसने कहा कि पहले गांव के लालू को बुलाकर लाओ। जब उसने मना किया तो वह गाली गलौज करने लगा। इस पर बबली अपने घर आई और परिजनों को जानकारी दी। गांव वालों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस के कहने पर भी  उसने दरवाजा नहीं खोला।