निर्मला सीतारमण की बैठक में गौतम गंभीर और एमएलए ओपी शर्मा भिड़े

आईपीएल के दौरान वरिष्ठ खिलाड़ी विराट कोहली से तीखी तकरार के कारण काफी दिन तक चर्चा में रहे पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर की केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण की उपस्थिति में दिल्ली के विश्वास नगर से विधायक ओपी शर्मा के बीच जबरदस्त कहा सुनी हो गयी। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा सुनी इतनी जबरदस्त थी कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे को ‘देख लेने’ तक की धमकी भी दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तकरार केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के सामने हुई। दोनों एक दूसरे से भिड़ गए और एक-दूसरे को देख लेने तक की धमकी दी गई। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दोनों को समझाया।

इसके बाद कुछ देर तक शांति रही, लेकिन जैसे ही सीतारमण बैठक से निकलीं, दोनों फिर आमने-सामने हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। इस घटना के बाद अब नेता अनुशासन तोड़ने वाले नेताओं पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कहा जा रहा है बड़े नेताओं को भी इसकी जानकारी दे दी गयी है।  

घटना तब हुई जब ईस्ट आजाद नगर में एक जगह भाजपा के सर्व समाज सम्मेलन में  निर्मला सीतारमण आई थीं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह बैंक्वेट हाल के ऊपर कक्ष में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श करने गईं। वहां सांसद गौतम गंभीर भी थे। तभी विधायक ओपी शर्मा गांधी चार व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिलने ऊपर जाने लगे लेकिन गंभीर के पीए गौरव अरोड़ा ने उनको रोका लिया।

इसके बाद विधायक के एतराज जताने पर तकरार शुरू हो गयी। आवाजें सुनकर गौतम गंभीर और अन्य बाहर आ गए। अब सांसद और विधायक के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। इसपर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने हस्तक्षेप कर दोनों को समझाया लेकिन झगड़ा जारी रहा। कहा जा रहा है कि एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने से लेकर कई कड़वी बातें दोनों ने कहीं। उनके बीच धक्का-मुक्की होने पर लोगों ने भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ मिलकर स्थिति को संभाला।