द केरल स्टोरी: एमपी के बाद यूपी ने टैक्स फ्री की मूवी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में ‘द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ पूरे मंत्रिमंडल के साथ शुक्रवार की शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी जा सकते है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि, “The Kerala Story उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।” बता दें, इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार ने द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की थी।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि, “द केरल स्टोरी एक ऐसी फिल्म है, जिसमें आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है। मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया है। ”

वहीं दूसरी तरफ बंगाल सरकार ने द केरल स्टोरी पर बैन लगाया है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चीफ सेक्रेटरी को आदेश दिए है कि द केरल स्टोरी फिल्म को सभी थिएटर से हटा दिया जाए। ममता बनर्जी ने भाजपा पर इल्जाम लगाया है कि गलत कहानी वाली बंगाल फाइल्स बनाने के लिए फिल्मकारों को पैसे दे रही है।

फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने बंगाल में फिल्म को बैन करने की निंदा की है। और कहा है कि बंगाल सरकार के खिलाफ वे कोर्ट जाएंगे।