दिल्ली सरकार शुरू करेगी ‘देश का मेंटोर’ प्रोग्राम, सोनू सूद होंगे ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ प्रेस वार्ता की जिसके दौरान बताया गया  कि दिल्ली सरकार ‘देश का मेंटॉर’ नाम से एक कार्यक्रम शुरू कर रही है जिसके ब्रांड एंबेसडर सोनू सूद होंगे।

केजरीवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम सितंबर मध्य तक शुरू हो सकता है। सोनू सूद ने कोरोना संकट के दौरान आम लोगों की बेहद मदद की थी। जिसकी देशभर में सराहना भी हुई हैं।

प्रेस वार्ता के दौरान  जब सोनू सूद से राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि, हमारे बीच किसी भी प्रकार की पॉलिटिक्स डिस्कस नहीं हुई। हालांकि लोग अक्सर राजनीति में आने के लिए बोलते है लेकिन अभी इस प्रकार की कोई भी बात नहीं हुई।“

इसी के साथ, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि, “अभी किसी भी प्रकार  की राजनीति की चर्चा सोनू सूद से नहीं हुई है। लेकिन जो काम बाकी सरकारे नहीं कर पाए वो काम सोनू सूद ने करके दिखाया है और यह वाकई तारीफ के काबिल है।

उन्होंने आगे कहा यदि देश में कहीं भी कोई भी परेशान होता है तो वे मदद के लिए सीधे सोनू को फोन लगाता है। खुशी की बात यह है कि ‘देश के मेंटोर’ कार्यक्रम प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सोनू तैयार हो गए है। जो कि  नवंबर में लांच किया जाएगा।

इस ‘देश के मेंटोर’ कार्यक्रम प्रोग्राम में बच्चों को उनके भविष्य से संबंधित गाइडेंस दी जाऐगी।