चलती ट्रेन में आरपीएफ कांस्टेबल ने चार लोगों को गोलियों से भून डाला

एक बड़े हादसे में आरपीएफ के एक जवान ने जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में अपने स्वचालित हथियार से ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 4 लोगों की जान ले ली। यह घटना सुबह करीं पौने 5 बजे की है और सुरक्षा बल के आरोपी कॉन्स्टेबल को पकड़ लिया गया है।

ट्रेन की बी5 बोगी में जब यह गोलीबारी हुई उसमें काफी लोग थे। पश्चिमी रेलवे के मुताबिक पालघर स्टेशन पार करने के बाद आरपीएफ कांस्टेबल चेतन कुमार चौधरी  ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलियां बरसा दीं। एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मारने के बाद आरोपी ने मीरा रोड और दहिसर के बीच भागने की कोशिश की।

वह दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया, हालांकि, जीआरपी   के कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और उसका हथियार भी जब्त कर लिया। एक अधिकारी ने बताया कि जवान ने अपने स्वचालित हथियार से गोलियां चलाकर ट्रेन में सवार एक अन्य आरपीएफ जवान और तीन यात्रियों की हत्या कर दी।

यह ट्रेन जयपुर से मुंबई जा रही थी। अधिकारी के मुताबिक, चेतन कुमार चौधरी ने अपने एस्कॉर्ट ड्यूटी प्रभारी एएसआई टीका राम मीणा को चलती ट्रेन में गोली मार दी।   सीनियर को गोली मारने के बाद कांस्टेबल एक अन्य बोगी में गया और उसने तीन यात्रियों को गोली मार दी। आरोपी जवान से पूछताछ की जा रही है।