क्या आप पुजारी हैं?.. गृह मंत्री अमित शाह पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गृह मंत्री अमित शाह की अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य के अगले वर्ष एक जनवरी तक पूरा होने की घोषणा पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि, “क्या शाह राम मंदिर के पुजारी हैं जो वह ऐसा घोषणा कर रहे हैं? ऐसी घोषणा साधु-संतों को करनी चाहिए और गृह मंत्री के तौर पर शाह का जो कर्तव्य है उन्हें उस पर ध्यान देना चाहिए।”

बता दें, त्रिपुरा में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में एक रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान उन्होंने कहा था कि अगले साल एक जनवरी तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो जायेगा। शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि राहुल बाबा सुनिये, एक जनवरी 2024 तक भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जायेगा।“

मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि, राहुल गांधी जी की लड़ाई महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ है वह युवाओं के लिए रास्ते पर आकर लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सब लोग भगवान में आस्था रखते हैं, लेकिन आप क्यों घोषणा करते हैं? मई 2024 में चुनाव हैं तो कहते हैं कि जनवरी में राम मंदिर का उद्घाटन होगा। क्या आप राम मंदिर के पुजारी हैं, क्या महंत हैं? साधु संतों को बोलने दीजिए। आपका काम देश की सुरक्षा करना, लोगों की सुरक्षा करना, लोगों का पेट भरना और किसानों को उचित दाम देना हैं।