अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, अदालत में पेशी होगी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने मंगलवार शाम 4 बजे अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है और उनका मेडिकल करने के बाद एनसीबी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये 7 बजे के बाद अदालत में उनकी पेशी करेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के दौरान अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया। आज उनसे पूछताछ का तीसरा दिन था। इस तरह एनसीबी की टीम ने ड्रग्स मामले में तीन दिन पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तारी किया है।

एनसीबी के हवाले से कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, रिया ने कथित तौर पर स्वीकार किया है कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लीं। इनमें कहा गया है कि एनसीबी ने बताया कि रिया ने कथित तौर पर गांजे की बड्स सिगरेट के साथ इस्तेमाल की थीं। हालांकि, वो किसी ड्रग पैडलर के सीधे संपर्क में नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था, तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्स मंगाई थीं।

अभी यह साफ़ नहीं है कि एनसीबी रिया का रिमांड मांगेगी या नहीं। अभी तक की ख़बरों के मुताबिक शायद उनका रिमांड एनसीबी न मांगे। इसके बाद देखना होगा कि क्या रिया के वकील उनकी जमानत की अर्जी डालते हैं या नहीं। एनसीबी से पूछताछ के दौरान रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाई थीं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रिया और उसके भाई शौविक को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ हुई, तो रिया रोने लगीं।  बता दें कि एनसीबी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और  अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा हासिल हुआ था, जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी।