नरगिस के नखरे उफ-उफ-उफ!

0
308

Nargis-Fakhri-Hot-2014-HD-Wallpaper

जिसे इस देश का बच्चा-बच्चा सीरियल किसर के नाम से जानता है, उसकी ‘किसिंग’ काबिलियत पर सवालिया निशान लगाना कम दिलेरी का काम नहीं है. और तो और, ये सवालिया निशान किसी और ने नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक ‘अजहर’ में संगीता बिजलानी का किरदार निभा रही उनकी को-स्टार नरगिस फाखरी ने लगाए हैं. इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन के बारे में पूछे जाने पर  उन्होंने कह दिया कि ये कुछ खास नहीं था. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के पोस्टर की ओर इशारा करते हुए कुछ ऐसा कहा जिसका लब्बोलुआब ये था कि उन मूंछों (इमरान फिल्म में मूंछों के साथ नजर आएंगे) के होते हुए किस कैसे अच्छा हो सकता है. ‘हफिंग्टन पोस्ट’ से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘फिल्म में उन्हें कई बार किस करना पड़ा. उनकी मूंछें बेहद खीझ दिलाने वाली थीं.’ नरगिस के इस बयान से इमरान के चाहने वालों की भवें तन गई हैं. बॉलीवुड में नरगिस जैसे-जैसे पुरानी हो रही हैं उनके नखरे ‘उफ-उफ-उफ टाइप’ होते जा रहे हैं. वैसे कुछ सूत्र ये भी कह रहे हैं कि नरगिस मजाक कर रही थीं.

[symple_divider style=”solid” margin_top=”20px” margin_bottom=”20px”]

Kangana-Ranaut-18559-(2)

कंगना के लिए कड़ी परीक्षा की घड़ी
कंगना रनौत इन दिनों इम्तिहान की घड़ी से गुजर रही हैं. साल की शुरुआत में हृतिक रोशन के साथ कथित प्रेम संबंधों के उजागर होने के बाद दोनों के बीच चल रही लड़ाई में फिलहाल हृतिक का पलड़ा भारी होता दिख रहा है. कंगना की इस लड़ाई में जहां उनकी बहन रंगोली उनके साथ हैं वहीं अब तक अकेले कानूनी लड़ाई लड़ रहे हृतिक को कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन का साथ मिल गया है. कंगना से ब्रेकअप के सात साल बाद उन्होंने चुप्पी तोड़ी है. हृतिक से सहानुभूति जताते हुए उन्होंने बताया कि कंगना उन्हें मारती-पीटती थीं. साथ ही उन पर काले जादू का इस्तेमाल करती थीं. इस पर अब तक कंगना की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है. वैसे इस लड़ाई में अभी और खुलासे होने बाकी हैं. अब देखना ये है कि अपनी ‘रिवाल्वर रानी’ इसका जवाब कैसे देती हैं.

[symple_divider style=”solid” margin_top=”20px” margin_bottom=”20px”]

sunny-leone-embed1-sweet-dreams-150-rgb-682x1024

सनी के ‘स्वीट ड्रीम्स’
बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से मशहूर पॉर्न स्टार सनी लियोन की प्रतिभा दिनोंदिन निखरती ही जा रही है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बाद अब वे लेखिका भी बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने ‘स्वीट ड्रीम्स’ नाम की एक किताब लिखी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘मैं बस अलग-अलग कहानियों और विचारों के बारे में सोच रही थी लेकिन असल में मैंने कभी कुछ लिखा नहीं था.’ हालांकि जब जगरनॉट बुक पब्लिकेशन ने उनसे लिखने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने 3 महीनों में ये किताब लिख डाली. इस किताब में12 छोटी कहानियां हैं जो ऐसी-वैसी नहीं हैं. बताया जा रहा है कि हर कहानी उनकी फिल्मों की तरह ही खुद में ‘चाट मसाले’ के साथ काफी मात्रा में ‘गरम मसाला’ लपेटे हुए है. अब जिसमें इतना मसाला हो उस किताब को बेस्टसेलर बनने से कौन रोक सकता है.