120 महिलाओं से दुष्कर्म करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार

0
858

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में बाबा बालकनाथ मंदिर के शातिर तांत्र‍िक बाबा अमरपुरी नागा उर्फ बिल्लू की 100 से अधिक महिलाओं से संबंध बनाने के वीडियो सामने आने के बाद पर क़ानूनी शिकंजा कसता नज़र आ रहा है।

पुलिस ने बिल्लू को 120 महिलाओं के साथ जबरन संबंध बनाने का आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला भी खुलकर सामने आई है और सरकार से मांग की है कि उसे न्याय दिलवाया जाए तथा बाबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

महिला ने बताया कि उसने 13 अक्तूबर 2017 को बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। बाबा पर केस भी दर्ज हो गया, लेकिन बाद में उसे धमकियां दी जाने लगी।

उसने बताया कि बाबा ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी और धोखे से उसे रुपये देकर ब्लैकमेलिंग के केस में फंसा दिया। इसके बाद बाबा की दबंगई से डरकर वह सामने नहीं आई।

पुलिस के अनुसार आरोपी अमरपुरी उर्फ बिल्लू बाबा प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था और तंत्र विद्या के दौरान उन्हें नशीली दवा देकर उनके साथ रेप करता था।

यह ढोंगी तांत्रिक महिलाओं का अश्लील वीडियो भी बना लेता था और उनको ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक और आर्थ‍िक रूप से शोषण करता था ।

कुछ महीने पहले इस तांत्र‍िक का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जो पुलिस के हरकत में आने का कारण बना।

पुलिस ने उसके खिलाफ बलात्कार, आईटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं समेत कई आरोपों में केस दर्ज किया गया।

जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके ठिकानों की छानबीन की तो उसके कब्जे से 120 वीडियो बरामद हुए  जिनमें फर्जी बाबा महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिख रहा है।

पुलिस को उसके पूजा पाठ वाले कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी मिला है।